BSNL Prepaid Plan-BSNL Revises Rs 98 Prepaid Plan-BSNL ने 98 रुपये वाला प्लान मे उपभोक्ताओं को मिलेगा ज्यादा डेटा और Free content(Eros Now)

सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने 98 रुपये के अपने मौजूदा प्लान को रिवाइस किया है। इस प्लान में BSNL ने डेटा को बढ़ाकर वेलिडिटी को कम किया है। ऐसे में कहा जा सकता है कि BSNL का यह कदम अच्छा भी है और कुछ बुरा भी। डेटा बढ़ाने के साथ कंपनी ने 98 रुपये के प्लान के साथ कुछ अन्य बेनिफिट भी दिया है। आपको बता दें कि BSNL ने फ्री कंटेंट उपलब्ध कराने के लिए Eros Now से साझेदारी की है। इससे पहले Eros Now का फ्री कंटेंट BSNL के 78 रुपये, 333 रुपये और 444 रुपये के प्लान्स के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है।

BSNL Recharge Plan

इस प्लान में पहले उपभोक्ताओं को 26 दिनों के लिए 1.5 GB डेटा प्रतिदिन दिया जाता था। लेकिन अब उपभोक्ता को इस प्लान के तहत 2 GB डेटा प्रतिदिन दिया जाएगा। एक दिन में 2 GB डेटा खत्म होने के बाद उपभोक्ता को 40 Kbps की स्पीड से इंटरनेट सुविधा दी जाएगी। वहीं, प्लान रिवाइज करने के बाद अब इस प्लान की वेलिडिटी 24 दिन की हो गई है। इसके अलावा Eros Now का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा।
आपकी जानकारी के लिए बता दें भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने उपभोक्ताओं को कुछ प्लान्स में फ्री कंटेंट मुहैया कराने के लिए इरोज नाउ से साझेदारी की है. इससे पहले कंपनी इरोज नाउ का सब्सक्रिप्शन 78 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में दे रही थी. लेकिन अब 98 रुपये वाले प्लान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है. 
इसके अलावा 333 रुपये और 444 रुपये वाले प्रीपेड प्लान्स में भी इरोज नाउ का सब्सक्रिप्शन अब दिया जाएगा.
BSNL 98 Plan
अब इस प्लान में उपभोक्ताओं को इरोज नाउ सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इसका उपयोग करने के लिए आपको इरोज नाउ(Eros Now) का उपयोग करना होगा और अपने 98 रुपये वाले बीएसएनएल प्लान के साथ Login करना होगा. 98 रुपये वाले प्लान में बदलाव किए जाने के अलावा सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने इरोज नाउ का सब्सक्रिप्शन 333 रुपये और 444 रुपये वाले प्रीपेड प्लान्स में भी देना शुरू किया है. ये प्लान बहुत पहले से ही मौजूद थे. लेकिन फ्री सब्सक्रिप्शन अभी शुरू किया गया है.

Also Read:-इसी महीने भारत में आएगा Samsung Galaxy M30; ट्रिपल रियर कैमरा के साथ 5000mAh की बैटरी भी मिलेगी


0 comments:

Post a Comment